Birthday पर मिला अनोखा तोहफा: फैन ने बनाई पिक से अजय देवगन की तस्वीर
April 21, 2018

युवती ने डाला विमल पान मसाला पर कोर्ट केस: नहीं दिखा केसर का दम

शादी की पहली रात पे पति को केसर वाला गरम दूध पिलाने की भारतीय  प्रथा बहुत पुराणी है.

दो दिन पहले ब्याही भारती भी कुछ ऐसी ही ज़िम्मेदारी के  बोझ में दबी थी. कानपूर में जन्मी भारती पांडेय अपने हो चुके पति भारतेन्दु शास्त्री के साथ अपनी सुहागरात की ख़ुशी में दूध तो गरम कर लायी लेकिन हड़बड़ाहट में केसर डालना भूल गयी.

 

इस गलती का अंदेशा जब तक हुआ तब तक काफी देर हो चुकी थी. कमरे की ओर भारतेन्दु के बढ़ते क़दमों की आहट  सुन कर भारती सेहम सी गयी!

 

मैं अब क्या करूँ और क्या न करूँ कुछ ऐसी स्पर्धा में भारती फस गयी थी. खैर अपनी सूझ बूझ से भारती ने अपने ब्लाउज में रखे विमल पान मसाला (दाने दाने में केसर का दम) के पैकेट को फाड़ा और दूध के गिलास में डाल दिया.

कमरे में दस्तक देकर जब भारतेंदु ने 2 घूँट पिया तो वह दूध के गिलास से ज्यादा गरम हो गए. चिल्लाते हुए अपनी पत्नी से पुछा इसमें केसर तो है ही नहीं ?

 

खुद को ठगा महसूस कर रही भारती यह सुन कर ज़ोर ज़ोर से रोने लगी और सारा वाक्यात सच सच बता दिया. भारतेन्दु यह सुन कर और गुस्से में आ गया. अपनी पत्नी के आंसू पोछते हुए अगले ही दिन कोर्ट जाने का फैसला किया.

 

दाने-दाने में केसर का दम जैसी दलीलें एक दम झूट है

 

भारती विमल निर्माता पे केस डालना चाहती हैं. उनका पीछे हटने का कोई इरादा नहीं है. इस खबर की बाद विमल प्रेमी काफी सदमे में आ गए हैं. फिलहाल विमल के पक्ष से कोई सामने नहीं आया है.  विमल गुटका प्रेमी भी इस खबर के बाद खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं. उम्मीद करते हैं जल्द ही इस केस का फैसला हो जायेगा.

 

Disclaimer: इस कहानी का फिलहाल वास्तविकता से कोई नाता नहीं है. क्या पता आगे हो जाये |

Comments are closed.