अंतर्राष्ट्रीय बिग बॉस में नज़र आएंगे Donald Trump
April 22, 2018
बाप से मांगा कमाई का हिसाब, Pocket Money ना बढ़ने पे डाली RTI
April 22, 2018

इलाज़ के नाम पे ठगी, GOA में पार्टी करते युवक बरामद

अगर लड़का हुआ तो कलेक्टर (IAS) और लड़की हुई तो Doctor, कुछ ऐसी ही सोच रखते हैं बिहार के दरभंगा निवासी श्री जगजीवन झा. इनका सिर्फ एक जी लड़का है Rahul जिसको बचपन से ही वो कलेक्टर बनाने की ख्वाइश रखते हैं .

Rahul जो खुद बारहवीं (12th) 4 बार में निकाल पाया था आज कलेक्टर बनने का ख्वाब देख रहा है? खैर औकाद से ऊपर की चीज़ों को निशाना लगाने की फितरत Rahul की बचपन से ही थी.

 

किसी तरह से खींच खाँच के 3rd division से BA की डिग्री लेके पास होने के बाद, परिवार ने उसको दिल्ली भजने का फैसला किआ. इस महत्वकांशी चूति*पे में परिवार का पूरा साथ होने के कारन Rahul का confidence भी आसमान फाड़े रहता था.

 

बाबूजी मैं कलेक्टर बन के ही  घर वापिस आऊंगा, ऐसा कहते हुए Rahul 2015 में घर छोड़ के  दिल्ली आ गया. उमीदों का लंगर थामे हुए झा परिवार हर महीने Rs.12,000 उसके बैंक में डलवा दिए करते थे.

 

पढाई में को खलल न हो इस लिए, हफ्ते में सिर्फ एक बार, शनिवार शाम 7 बजे सारे घरवाले फ़ोन पे बतिया लिए करते थे. Rahul भी श्रवण पुत्र की तरह फ़ोन थामे हसते खेलते अपना हाल बयान कर दिया करता था.

 

साल दर साल समय बीत गया मगर ना Rahul आया और ना  ही Result.

 

गौरतलब घर वापिस लौटने के डर से ही Rahul को दस्त लग जाते थे. एक दिन अपने बाप से सख्ती से पूछे जाने पर वह दहाड़ मार के रोने लगा. मैं कई महीनो से DEPRESSION से झूझ रहा हूँ, शायद अब मैं नहीं बचूंगा. यह कहते हुए वो और रोने लगा.

 

मेरे इलाज में कुछ Rs.50,000 का खर्चा है. आप मुझे ठीक हाल में देखना चाहते हो तो फिर इस पैसे का इंतज़ाम करवा दो. यह सुन कर घर के सदस्य काँप गए और डर से अगले ही दिन पैसे भिजवा दिए.

 

पैसे मिलने के साथ ही राहुल का फ़ोन SWITCH OFF. ये जनाब ऐसे गायब हुए जैसे गधे के सर से सिंघ  निरंतर 2 दिन तक फ़ोन Switch Off होने के कारन चिंतित घर वालों  ने POLICE से गुहार लगाई.

 

घर की तलाशी और दोस्तों से पूछताछ पे पता लगा वह सारे पैसे लेकर GOA में पार्टी कर रहा है.

 

यह सुनते ही जगजीवन झा का माथा ठनका और वो अपने लौंडे को ढूढ़ने निकल गए. नशे की हालत में पार्टी करते हुए बरादमद युवक के की लात और जूतों से पिटाई. होश में आने क बाद से  युवक अपने बाप के डर से फरार है.

 

Disclaimer: इस कहानी का फिलहाल वास्तविकता से कोई नाता नहीं है, क्या पता आगे हो जाये |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *